ये रहे हैल इन ए सैल 2017 पर रैंडी ऑर्टन बनाम रुसेव के मैच के संभावित नतीजे।

ये रहे हैल इन ए सैल 2017 पर रैंडी ऑर्टन बनाम रुसेव के मैच के संभावित नतीजे।



WWE Hell in a Cell 2017:
 रैंडी ऑर्टन v रुसेव के मैच को मैच को खत्म करने के 5 विकल्प
पहली नज़र में ये मैच B-लेवल पे पर व्यू के स्तर का नहीं लगा। इस मैच को मैचकार्ड में दो खिताबी मैचों के साथ रखा जाना चाहिए था। हैल इन ए सैल में पूर्व US चैंपियन का सामना 13 के वर्ल्ड चैंपियन से होने जा रहा है, इसलिए इस मैच का स्तर इससे कई गुना ज्यादा होना चाहिए। लेकिन जैसा हम चाह रहे हैं वैसा हो नहीं रहा। इस वजह से इन रैसलर्स के बीच खिताब को लेकर कोई मैच नहीं हो रहा।

भले ही दोनों रैसलर्स के बीच कोई टाइटल मैच न हो लेकिन ये हमे यादगार मैचे दे सकते हैं। इसके बाद रैंडी ऑर्टन मुख्य इवेंट का हिस्सा बनने की और बढ़ सकते हैं। वहीं रुसेव को भी इस जीत से बड़ा पुश मिलेगा।

#5 लाना की मदद से रुसेव की जीत
It would be awesome to see the two of them back together again!
कुछ समय पहले ही रुसेव और लाना को अलग किया गया है और तब से रुसेव पहले जैसे नहीं दिख रहे हैं। इसके अलावा लाना के करियर में भी भारी उछाल नहीं आया, हालांकि वो रिंग में इतनी अच्छी भी नहीं है। इसके अलावा टैमिना के साथ बनी उनकी जोड़ी भी कहीं आगे नहीं बढ़ पाई।

WWE चाहेगी की दोनों एकसाथ वापस आ जाए। लाना को रिंगसाइड आते हुए रुसेव की जीतने में मदद करते देख हमें ख़ुशी होगी। टैमिना की साथी की जगह लाना रुसेव की वैलेट बनकर अच्छा काम कर सकती हैं। दोनों एकसाथ मिलकर वापस स्मैकडाउन रोस्टर पर राज कर सकते हैंं।

इससे रैंडी ऑर्टन को भी फायदा होगा क्योंकि वो मैच साफ़ ढंग से नहीं हारेंगे। रुसेव को उनकी जीत मिलेगी और इससे ऑर्टन का मोमेंटम भी नहीं टूटेगा।


#4 रुसेव की जीत में एडेन इंग्लिश मदद करेंगे


Aiden English has unfinished business with Randy Orton
फैंस का मानना है की एडेन इंग्लिश ज्यादा समय तक कंपनी में नहीं रहेंगे खासकर के तब जब साइमन गोच भी जा चुके हैं। लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में WWE ने उन्हें पुश दिया है। अपने सिंगिंग गिमिक से उन्होंने स्मैकडाउन के मिडकार्ड में अपनी जगह पक्की कर ली है। तो क्या वो रैंडी ऑर्टन और रुसेव के बीच होने वाले मैच में दखल डाल सकते हैं?

हालंकि ज्यादतर समय ऑर्टन ही इंग्लिश पर हावी साबित हुए हैं, लेकिन एक सिंगल क्लैश पर सभी को हैरान करते हुए इंग्लिश ने ऑर्टन पर जमकर हमला किया। एडेन इंग्लिश और रुसेव के बीच लेन-देन बाकी हो और इसलिए हैल इन ए सैल 2017 पर "द वाइपर" के खिलाफ मैच में इंग्लिश, रुसेव की ओर खड़े दिखाई दे।


इसके बाद स्मैकडाउन लाइव पर दोनों रैसलर्स की भिड़ंत हो सकती है, लेकिन इससे ऑर्टन का स्तर गिरेगा। लेकिन वो ऐसा कर सकते हैं?
Powered by Blogger.